Home        Biography      In News        Videos        Work as MP        MPLADS      City Beautiful      Downloads       Write to me

24 January, 2009

चंडीगढ़ के किसानों को पंजाब से अधिक मुआवजा दिलाएंगे

जागरण याहू (Jagran.Yahoo.com)
Jan 24, चंडीगढ- पंजाब के सहकारिता मंत्री कैप्टन कंवलजीत सिंह ने शनिवार को यहां चंडीगढ़ के पंच-सरपंचों से कहा कि इस बार वे लोकसभा चुनावों में शहर से भाजपा प्रत्याशी सत्यपाल जैन को जिताएं तो यहां के किसानों को पंजाब से अधिक जमीन का मुआवजा मिलेगा।
   कै.कंवलजीत आज यहां भाजपा द्वारा आयोजित सरपंचों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे।
   बकौल कै. कंवलजीत सिंह प्रदेश में सरकार किसानों को जमीन का मुआवजा डेढ़ करोड़ रुपये प्रति एकड़ दे रही है, जबकि चंडीगढ़ में कांग्रेस का सांसद व केंद्रीय मंत्री के होते यहां के किसानों को मुआवजा न के बराबर मिल रहा है।
   इस अवसर पर चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सत्यपाल जैन ने कहा कि जिस व्यक्ति को यहां की जनता ने 15 साल का समय दिया हो और वह आज भी वायदे ही कर रहा हो और काम कोई ना करता हो वह जनता से वोट मांगने का हक खो चुका है।
   यदि मुझे जनता ने मौका दिया तो हम दिखा देंगे अधिकारियों से कैसे काम लिए जाते हैं। उन्होंने 13 गांवों के चुने 5 सरपंचों व 72 पंचों को शाल भेंट कर सम्मानित किया और सभी सरपंचों ने जैन को भरोसा दिलाया कि चुनाव में पार्टी का प्रचार कर उन्हें विजयश्री दिलाएंगे। समारोह को पार्टी अध्यक्ष कमला शर्मा ने भी संबोधित किया।