Home        Biography      In News        Videos        Work as MP        MPLADS      City Beautiful      Downloads       Write to me

18 July, 2007

एनडीए ने कमर कसी, मतदान कल

राष्ट्रीय सहारा
नई दिल्ली। आगामी बृहस्पतिवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए ने कमर कस ली है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने एनडीए सांसदों से कहा कि देश इस वक्त संकट से गुजर रहा है। इसलिए सभी सदस्यों की जिम्मेदारी है कि वे देश को संकट से उबारने में जुट जाएं।
     श्री वाजपेयी आज संसदीय सौंध में एनडीए सांसदों की बैठक को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में फिर से अधिनायकवादी ताकतें सिर उठा रही हैं। हमें उनका डटकर मुकाबला करना है। उन्होंने सदस्यों को आपातकाल की याद दिलाई और कहा कि उस वक्त के राष्ट्रपति ने इंदिरा गांधी से यह भी नहीं पूछा था कि आपातकाल लगाने के फैसले पर कैबिनेट ने मुहर लगा दी है या नहीं। ...
       बैठक के बाद सुषमा स्वराज ने डिनर दिया। कल सभी सदस्यों को श्री वाजपेयी रात्रि भोज पर आमंत्रित कर रहे हैं। भैरों सिंह शेखावत भी कल भोज में शामिल होंगे। बैठक को लालकृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज ने भी संबोधित किया। बैठक में सुषमा स्वराज और सतपाल जैन ने सदस्यों को वोट डालने का तरीका सिखाया।
     स्पष्टीकरण का स्वागत : एनडीए ने राष्ट्रपति चुनाव की बाबत चुनाव आयोग के स्पष्टीकरण का स्वागत किया है। एनडीए की तरफ से लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि आयोग ने समय पर स्पष्टीकरण देकर विधायकों और सांसदों में बना भ्रम दूर कर दिया है।